whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या Salman के कारण Sonakshi के घर हुई महाभारत? जहीर इकबाल के पिता का कैसे उतारा कर्ज?

Salman Khan Connection In Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा मुस्लिम बॉयफ्रेंड से शादी कर रही हैं इसे लेकर उनके परिवार में कलह की खबर सामने आ रही है। लेकिन अब लोगों ने एक्ट्रेस के घर में हो रही इस लड़ाई का दोषी सलमान खान को ठहरा दिया है। लेकिन इसमें सलमान का क्या कनेक्शन है चलिए जानते हैं।
07:41 PM Jun 20, 2024 IST | Ishika Jain

Salman Khan Connection In Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी करने वाली हैं। अब लोग सोनाक्षी और जहीर की शादी का कनेक्शन सलमान खान (Salman Khan) के साथ जोड़ रहे हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ने ही इन दोनों को लॉन्च किया है और उनके कारण ही इनकी दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। अब रिपोर्ट्स तो ये भी दावा कर रही हैं कि इस शादी के कारण सोनाक्षी के घर रामायण में महाभारत हो गई है। दरअसल, ये एक हिन्दू-मुस्लिम वेडिंग है, जिसको लेकर कई विवाद सामने आ रहे हैं। लोग अब सलमान को ही दोषी बता रहे हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान ने जहीर इकबाल को क्यों लॉन्च किया था? दरअसल, सलमान खान पर जहीर के पिता के कई अहसान थे। खबरों की मानें तो सलमान को एक्टर बनने के लिए सोनाक्षी के होने वाले ससुर ने ही पैसे दिए थे। 80 के दशक में जब एक्टर स्ट्रगल कर रहे थे तो उनकी दोस्ती जहीर के पिता से हुई और उन्होंने एक मोटी रकम देकर सलमान की मदद की और सलमान ने ये कर्ज दोस्त के बेटे को लॉन्च कर चुकाया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो