खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नदी में मिला लावारिस शव, निकालने की बजाए तेज धारा में बहा दिया, देखें वीडियो

Samastipur river dead body: पुलिस के अनुसार शव गहराई में था जब वह उसे निकालने का बंदोबस्त कर दोबारा नदी के पास पहुंची तो शव वहां नहीं था।
10:19 PM Sep 16, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Samastipur river dead body: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक शर्मनाक कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां मुफस्सिल थानाक्षेत्र के रघुनाथपुर छतौना गांव के पास बूढ़ी गंडक नदी में एक लावारिस शव मिला। शव देखकर किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शव को निकालने की बजाए पुलिस वहां से चली गई। इस बीच स्थानीय चौकीदार ने शव को रस्सी बांधकर नदी की तेज धारा में बहा दिया।

Advertisement

इस पूरे मामले ने जब तूल पकड़ा जब चौकीदार का किसी ने ऐसा करते वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस प्रशासन हरकत में आया है और अब इस पूरे मामले की जांच करने की बात कह रहा है। पुलिस के अनुसार शव गहराई में था जब वह उसे निकालने का बंदोबस्त कर दोबारा नदी के पास पहुंची तो शव वहां नहीं था, किसी ने बताया कि शव बह गया। बता दें सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शव के पास पैंट और शर्ट पहने एक शख्स है, जिसने शव को गहरे पानी में बहा दिया। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar News
Advertisement
Advertisement