चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sanjay Dutt को मशहूर एक्टर पर आया गुस्सा, पीटने पर हुए उतारू; वजह जान फैंस का भी ठनकेगा माथा

Sanjay Dutt Fight: बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर ने तमाम बॉलीवुड स्टार्स की नाम में दम करके रखा था। इनका झगड़ा न सिर्फ सलमान खान बल्कि मिथुन चक्रवर्ती और धर्मेंद्र से भी हुआ लेकिन जब बात संजय दत्त की आई तो एक्टर अपना आपा खो बैठे। संजय दत्त तो उस एक्टर को पीटने ही वाले थे।
09:04 PM Apr 24, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Sanjay Dutt Fight: बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर का कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ पंगा हो चुका है। इस लिस्ट में मिथुन चक्रवर्ती, दिलीप कुमार, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, गोविंदा और धर्मेंद्र जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। लेकिन जब उस एक्टर ने संजय दत्त से पंगा लिया तो वो तो गुस्से में एक्टर को पीटने के लिए पहुंच गए थे। दरअसल, ये एक्टर हैं राजकुमार। उन्होंने एक बार गोविंदा की गिफ्ट की हुई शर्ट से रूमाल बनाकर उससे नाक पोंछ उनकी बेइज्जती की थी।

Advertisement

अमिताभ के सूट का मजाक उड़ाते हुए राजकुमार ने कहा था कि जहां से वो कपड़े सिलवाते हैं वहां से मैं अपने परदे सिलवाऊंगा। मिथुन को उन्होंने छोटे-मोटे रोल में कास्ट करने के लिए कहा तब उनके मुताबिक वो हीरो मटेरियल नहीं थे। जब सलमान ने कहा था कि वो राजकुमार को नहीं जानते तो एक्टर ने ये कहकर उनकी क्लास लगा दी थी कि अपने अब्बा से पूछो मैं कौन हूं। लेकिन जब एक्टर राजकुमार ने फिल्म से संजय दत्त (Sanjay Dutt)  के अच्छे डायलॉग्स से जलकर प्रोड्यूसर को ये कहा कि डायलॉग्स मुझे दे दो और प्रोड्यूसर ने डरकर ऐसा किया और ये बात संजय दत्त को पता चली तो वो एक्टर राजकुमार को पीटने पर उतारू हो गए थे।

Advertisement
Tags :
Salman KhanSanjay Dutt
Advertisement
Advertisement