whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्यों Sonakshi Sinha की शादी के 3 दिन बार फिर खामोश हुए शत्रुघन? पार्टी से मिले संकेत

Sonakshi Sinha Wedding Celebration: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शादी के बाद पहली पार्टी की और इस पार्टी में एक्ट्रेस की मां तो नजर आईं लेकिन पिता पार्टी से नदारद दिखे। साथ ही भाइयों ने भी सोनाक्षी की पार्टी से दूरी बनाकर रखी। अब इससे लोगों के मन में शक पैदा हो गया है।
08:15 PM Jun 27, 2024 IST | Ishika Jain

Sonakshi Sinha Wedding Celebration: सोनाक्षी सिन्हा शादी के 3 दिन बाद फिर से पार्टी करती हुई नजर आईं। एक्ट्रेस अपने पति के साथ शादी के बाद पहली बार मीडिया अपीयरेंस दे रही थीं तो उन्होंने अपना ब्राइडल लुक जमकर फ्लॉन्ट किया। इस दौरान कपल अपनी फैमिली, रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ शादी की सेलिब्रेशन मनाता दिखा। जहां सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड और मां पूनम केक कटाई करवाते दिखे तो लोगों को दुल्हन के पापा यानी शत्रुघन सिन्हा की कमी खेलने लगी।

शत्रुघन सिन्हा और उनके दोनों बेटे इस पार्टी से गायब दिखे। साथ ही सोनाक्षी की भाभी भी पार्टी में नजर नहीं आईं। ऐसे में लोग अब सवाल उठा रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस का परिवार उनकी शादी से नाराज है। शादी को अभी 3 दिन ही हुए हैं और ये सोनाक्षी की पहली पार्टी थी और ऐसे में भाई-भाभी और पिता की कमी पर अब बातें बन रही हैं। खैर कुश ने अपने बयान में साफ किया था कि सभी रूमर्स झूठी हैं और वो अपनी बहन के लिए खुश हैं। वहीं, शत्रुघन ने भी बेटी के कन्यादान के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने जज्बात बयां किए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो