whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: Sonakshi Sinha की शादी के लिए कैसे राजी हुए Shatrughan Sinha? रातों-रात कैसे दूर हुई नाराजगी?

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा तैयार हो गए हैं। लेकिन उनकी नाराजगी और गुस्सा किसने दूर किया उसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। शत्रुघ्न के हृदय परिवर्तन के पीछे कौन है चलिए जानते हैं।
07:11 PM Jun 21, 2024 IST | Ishika Jain

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मुस्लिम बॉयफ्रेंड संग शादी रचा रही हैं और इस बात से सिन्हा परिवार में तनाव की खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन अब शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ जब से स्पॉट हुए हैं लोगों को समझ आ गया है कि एक्टर को अपने दामाद और बेटी की शादी से कोई समस्या नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर इस शादी से उनकी जो नाराजगी थी वो अचानक कैसे दूर हो गई?

तो कुछ लोग अब अनुमान लगा रहे हैं कि आखिर उनका मन किसने बदला होगा। कुछ यूजर्स का दावा है कि सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा ही शत्रुघ्न के राजी होने की वजह हो सकती हैं। दरअसल, वो अपनी बेटी का घर बसते हुए देखना चाहती हैं और इसलिए उन्होंने ही पति का गुस्सा शांत किया होगा। इसके अलावा सोनाक्षी के मामा का नाम भी सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि रामायण में छिड़ी महाभारत को शांत करवाने के पीछे एक्ट्रेस के मुंह बोले मामा और शत्रुघ्न के खास दोस्त का हाथ हो सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो