खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kalki Mandir: PM मोदी बोले- आज के जमाने में सुदामा कृष्‍ण को चावल देते तो सुप्रीम कोर्ट में PIL हो जाती

Kalki Dham Sambhal PM Modi Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के संभल में कल्कि धाम का शिलान्यास किया। राम मंदिर अयोध्या के बाद उत्तर प्रदेश में दूसरे बड़े धार्मिक स्थल बनने जा रहा है, जिसे अगले 5 साल में पूरा करने का टारगेट है। इसके पीठाधीश आचार्य प्रमोद कृष्णम हैं, जिन्हें हाल ही में कांग्रेस ने निकाल दिया था।
11:08 AM Feb 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

PM Modi Visit Sambhal Live Updates: उत्तर प्रदेश के संभल में आज कल्कि धाम का शिलान्यास हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समारोह में शिरकत की और मंत्रोच्चारण के साथ शिलान्यास किया। मंदिर श्री कल्कि धाम निर्माण ट्रस्ट द्वारा बनाया जा रहा है, जिसे अगले 5 साल में पूरा करने का टारगेट है।

Advertisement

ट्रस्ट के अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम हैं, जो मंदिर के पीठाधीश भी हैं। उन्होंने खुद गत एक फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उनसे मंदिर का शिलान्यास करने की अपील की थी। समारोह का निमंत्रण दिया था। इस निमंत्रण को उन्होंने स्वीकार कर लिया था और कार्यक्रम के अनुसार, आज मंदिर का शिलान्यास किया।

लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने से नाराज होकर कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियां करने का आरोप लगाकर आचार्य प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया था। बता दें कि आज शिलान्यास करने के बाद PM मोदी एक जनसभा को भी संबोधित किया। देखें कार्यक्रम का लाइव प्रसारण...

Advertisement

Advertisement
Tags :
Acharya Pramod Krishnamkalki dhampm narendra modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement