whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: Sonakshi का भाई फिल्मों में फ्लॉप राजनीति में फेल, कब करेगा शादी? इतनी प्रॉपर्टी का मालिक

Luv Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई लव सिन्हा की शादी को लेकर अब लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए हैं। 41 साल के लव को लाइफ पार्टनर कब मिलेगा अब सब ये जानना चाहते हैं। साथ ही उनकी नेट वर्थ को लेकर भी एक शॉकिंग जानकारी सामने आई है।
08:31 PM Jul 05, 2024 IST | Ishika Jain

Luv Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई कई दिन से चर्चा में हैं। लव सिन्हा खुलकर अपनी बहन की शादी पर नाराजगी जता चुके हैं। इसी वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं लेकिन अब लोग उन्हीं को लेकर सवाल करने लगे हैं। दरअसल, छोटी बहन की तो शादी हो गई लेकिन 41 साल के लव अभी तक कुंवारे हैं। शादी तो दूर अभी तो उनकी सगाई भी नहीं हुई है। वहीं, उनके भाई कुश 9 साल पहले ही अपना घर बसा चुके हैं। ऐसे में अब लोग सवाल कर रहे हैं कि लव को कब अपना लव पार्टनर मिलेगा?

बता दें, लव सिन्हा अपने पापा की तरह ही बॉलीवुड और राजनीति में किस्मत आजमा चुके हैं। फिल्मों में तो वो फ्लॉप रहे लेकिन राजनीति में भी वो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए। साल 2020 में उन्होंने राजनीति में एंट्री की और कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा। इस दौरान उन्होंने अपने चुनावी हलफनामे में अपनी संपत्ति का भी खुलासा किया था। साल 2020 में लव ने कुल 2 करोड़ की संपत्ति की जानकारी दी थी । साथ ही ये भी खुलासा किया था कि उन पर करीब 75 लाख का कर्जा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो