whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: Sonakshi ने पिता की संपत्ति छोड़ उधार पर लिया फ्लैट, एक्ट्रेस का नहीं है Shatrughan की प्रॉपर्टी पर हक?

Sonakshi Sinha New Property: सोनाक्षी सिन्हा का शादी के बाद पिता के पैसों पर और उनकी प्रॉपर्टी पर कोई हक नही रहा जो उन्होंने अपना घर भी कर्ज के पैसों से खरीदा है? अब इसका जवाब खुद एक्ट्रेस के पिता ने दिया है।
07:50 PM Jun 26, 2024 IST | Ishika Jain

Sonakshi Sinha New Property: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शादी करने के बाद अपने पति जहीर इकबाल के साथ एक नई प्रॉपर्टी में शिफ्ट हो गई हैं। बांद्रा में एक्ट्रेस ने एक फ्लैट लेकर अपनी नई दुनिया बसाई है, लेकिन हैरानी तो आपको ये जानकर होगी कि सोनाक्षी का नया घर उन्होंने उधार के पैसों से लिया है। एक्ट्रेस ने पिता की 210 करोड़ की प्रॉपर्टी छोड़ अब कर्ज के पैसों से नया घर क्यों लिया अब इस पर भी सवाल उठ रहे हैं।

Advertisement

लोग अब पूछ रहे हैं कि क्या सोनाक्षी का शादी के बाद मां-बाप की जायदाद पर कोई हक नहीं रहा? लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है, क्या आप जानते हैं सोनाक्षी ने 11 करोड़ 58 लाख अपने पापा से और 4 करोड़ 77 लाख अपनी मां से उधार लिए थे। इसी पैसों से एक्ट्रेस ने अपना घर लिया। बता दें, शत्रुघन के पास 5 घर हैं और खुद उन्होंने ही ये दावा किया था कि उनके बेटी का इन पर कोई हक नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि सोनाक्षी एक इंडिपेंडेंट लड़की है। उनसे सब कुछ खुद कमाया है और उसकी काबिलियत को देखते हुए ही शत्रुघन ने प्रॉपर्टी में उन्हें कोई हिस्सा नहीं दिया।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो