चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024 के लिए भारत के 5 हथियार तैयार, विरोधी टीम की बढ़ा सकते हैं मुसीबत

Team India 5 Key Players: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 को लेकर सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस विश्व कप के लिए भारतीय टीम में 5 ऐसे की प्लेयर हैं, जो अपने दम पर मैच बदल सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ये 5 खिलाड़ी।
04:41 PM May 15, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Team India 5 Key Players: आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर तैयारियां जोरों पर है। 1 जून से विश्व कप का आगाज होने वाला है, इसको लेकर सभी टीमें अपनी कमर कस चुकी हैं। पाकिस्तान को छोड़कर बाकी सभी टीमों ने अपना स्क्वाड जारी कर दिया है। भारतीय टीम में भी कई घातक खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। भारतीय टीम में 5 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत के करोड़ों फैंस को इन 5 खिलाड़ियों से काफी उम्मीद रहने वाली है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- SRH vs GT Preview: प्लेऑफ की दावेदारी मजबूत करना चाहेगा हैदराबाद, गुजरात बिगाड़ सकती खेल

ये 5 खिलाड़ी हो सकते हैं भारत के 'की प्लेयर'

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। कोहली के आंकड़े गवाही दे रहे हैं कि वह आईसीसी टी20 विश्व कप में भी धूम मचाने वाले हैं। आईपीएल 2024 में भी इन 5 स्टार खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस की प्लेयर्स की सूची में ना ही तो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का नाम है और ना ही भारतीय टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या का नाम है। इन 5 खिलाड़ियों में विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह का नाम आता है। चलिए आपको बताते हैं इन खिलाड़ियों के आंकड़े।

इस वीडियो में देखें सभी खिलाड़ियों के आंकड़े...

Advertisement

Advertisement
Tags :
bcciT20 wc 2024T20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement