whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Armaan Malik की पहली या दूसरी कौन-सी बीवी है प्रेग्नेंट? मशहूर यूट्यूबर बनेंगे पांचवें बच्चे के पिता?

Armaan Malik Fifth Baby: यूट्यूबर अरमान मलिक क्या फिर से पापा बनने वाले हैं? ये सवाल इस वक्त हर किसी के दिमाग में चल रहा है। सुनकर आपको ये थोड़ा अटपटा लग सकता है क्योंकि अरमान के पहले ही चार बच्चे हैं। ऐसे में पांचवें बच्चे की बात सुनकर सभी हैरान हैं। लेकिन इससे बड़ा सवाल तो ये है कि प्रेग्नेंट कौन है बीवी नंबर 1 या 2?
04:13 PM Jun 11, 2024 IST | Ishika Jain

Armaan Malik Fifth Baby: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही यूट्यूबर के घर से गुड न्यूज आने वाली है। दरअसल, अब अरमान मालिक के पांचवीं बार पापा बनने की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि यूट्यूबर की एक पत्नी फिर से प्रेग्नेंट हो गई है। बता दें, अरमान ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी पायल और दूसरी पत्नी कृतिका एक ही छत के नीचे रहती हैं।

इतना ही नहीं पिछली बार ये दोनों साथ में प्रेग्नेंट हुई थीं। वहीं, अब इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पायल पूछती हैं- बताओ हम दोनों में से कौन प्रेग्नेंट है। उनके इस सवाल के बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पायल या कृतिका में से कोई एक फिर से प्रेग्नेंट हो गई है। हालांकि, हो सकता है कि ये प्रेग्नेंसी फेक हो। दरअसल, इनके वीडियो में पीछे डेकोरेशन देखकर लग रहा है जैसे किसी म्यूजिक वीडियो की तैयारी चल रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो