होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rajat Dalal को क्यों मांगनी पड़ेगी Shilpa Shirodkar से माफी? Bigg Boss में छलके एक्ट्रेस के आंसू

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में आज शिल्पा शिरोडकर इमोशनल होने वाली हैं और रजत दलाल को उनसे माफी मांगनी पड़ेगी। दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां होंगी जिन्हें वो सुलझाने की कोशिश करेंगे।
06:40 PM Oct 10, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में आज रात काफी हंगामा होने वाला है। एक तरफ जेल में जाने के लिए हंगामा होगा, जहां वकील गुणरत्न सदावर्ते (Gunaratna Sadavarte) जेल में जाने से इंकार करते हुए तांडव करेंगे। तो दूसरी तरफ शो में इमोशंस भी आंसू बनकर बहने वाले हैं। आज के एपिसोड में कुछ गिले-शिकवे और शिकायतें देखने को मिलने वाली हैं। शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) और रजत दलाल (Rajat Dalal) के बीच कुछ ऐसा होगा कि एक्ट्रेस अपने आंसुओं पर कंट्रोल खो देंगी।

Advertisement

रजत ने शिल्पा से क्यों मांगी माफी?

दरअसल, अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शिल्पा शिरोडकर आज के एपिसोड में भावुक होने वाली हैं और इसके पीछे का कारण रजत दलाल होंगे। इतना ही नहीं रजत अब शो में शिल्पा से माफी मांगते हुए भी नजर आ सकते हैं। अब उन्हें माफी इसलिए मांगनी पड़ेगी क्योंकि शिल्पा उन्हें गलत समझ बैठेंगी और उनसे बात करते हुए रजत न सिर्फ माफी मांगेंगे बल्कि उनकी सारी गलतफहमियां भी दूर कर देंगे।

क्या एलिस हुईं शिल्पा के खिलाफ?

बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाले एक पेज पर अब आज के एपिसोड को लेकर नई खबर सामने आई है। अब बिग बॉस के घर का वो नजारा देखने को मिला है जो अभी तक टीवी पर टेलीकास्ट नहीं हुआ। अब इन दोनों को लिविंग रूम में आराम में सोफे पर बैठकर बातें करते हुए देखा जा सकता है। ये दोनों कंटेस्टेंट्स बातें करते हुए अपने-अपने दिल की बात रख रहे हैं। दरअसल, शिल्पा अब रजत से सामने से जाकर पूछ लेंगी कि एलिस ने उनके खिलाफ कुछ कहा है? रजत उन्हें जवाब देंगे कि 'एलिस ने कुछ नहीं बोला। लेकिन अगर आपको लगता है कि मैंने कल आपसे रूडली बात की तो मैं आपसे माफी मांगता हूं। मेरा बस टोन वैसा है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Singham Again की टीम के साथ Ajay Devgn कहां करेंगे रावण दहन? दिल्ली वालों के लिए सुनहरा मौका

क्या फेक हैं शिल्पा?

इतना ही नहीं रजत ये भी बताएंगे कि उन्हें लगता है कि यहां सभी लोग फेक दिख रहे हैं और वो उनके असली रूप के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें इस बात की चिंता है कि वो भी ऐसा ही तो नहीं कर रहे। ये सुनकर शिल्पा इमोशनल हो जाएंगी और खुद को डिफेंड भी करेंगी। वो अपने बारे में बात करते हुए रजत को बताएंगी कि अंदर से और बाहर से एक ही इंसान हैं। उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है और वो प्रिटेंड नहीं कर रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement