खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Chiranjeevi ने IndiGo कर्मचारी के साथ ये क्या कर दिया? वीडियो देख भड़के फैंस

Chiranjeevi Pushed IndiGo Employee: मशहूर साउथ एक्टर चिरंजीवी एयरपोर्ट पर दिखाई दिए और उनका वीडियो वायरल होते ही वो लोगों के निशाने पर आ गए। चिरंजीवी को अब अपने एक फैन को इग्नोर करना भारी पड़ गया है।
06:12 PM Jul 31, 2024 IST | Ishika Jain
Chiranjeevi Pushed IndiGo Employee
Advertisement

Chiranjeevi Pushed IndiGo Employee: साउथ के पॉपुलर एक्टर चिरंजीवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर पर लोग भड़के हुए नजर आ रहे हैं। पर्दे पर एक्शन और रोमांस के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर अब रियल लाइफ में भी एक्शन मोड में आ गए हैं। अब चिरंजीवी पर एक एयरलाइंस के स्टाफ के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगा है। एक्टर ने क्या किया है चलिए जानते हैं।

Advertisement

इंडिगो के कर्मचारी की वजह से ट्रोल हुए चिरंजीवी

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि चिरंजीवी एयरपोर्ट पर हैं और एक्टर के आस-पास उनके कुछ लोग हैं। जैसे ही एक्टर लिफ्ट से निकलते हैं उन्हें इंडिगो के स्टाफ मेंबर्स घेर लेते हैं। इंडिगो के कर्मचारी चिरंजीवी को देखकर एक्साइटेड हो जाते हैं और हर कोई उनके आस-पास मंडराने लगता है। सभी इस कोशिश में जुट जाते हैं कि वो एक्टर के साथ एक सेल्फी ले सकें। हालांकि, चिरंजीवी इस मूड में नजर नहीं आ रहे कि वो किसी के साथ सेल्फी लें।

फैन को एक्टर ने नहीं दिया भाव

इसी बीच एक्टर का एक फैन जो इंडिगो का कर्मचारी है वो एक्टर के साथ सेल्फी लेने के लिए लगातार मशक्कत करता हुआ नजर आता है। एक बार वो फोटो लेने में नाकामयाब हो जाता है तो वो तुरंत आगे बढ़ता है और दोबारा एक्टर के साथ फोटो लेने की कोशिश करते दिखता है। लेकिन अब चिरंजीवी ने अपने इस फैन को फोटो देने की जगह उसे धक्का देकर आगे बढ़ा दिया। अब एक्टर का फैन के प्रति रुड बर्ताव देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनसे नाराज हो गए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर सिंगर Millind Gaba का वीडियो लीक, मीटिंग में पी शराब फिर खो दिया आपा

दो गुटों में बंटा सोशल मीडिया

इस वीडियो के वायरल होते ही चिरंजीवी फैन को धक्का देकर हटाने के लिए बुरी तरह से इंटरनेट पर ट्रोल हो रहे हैं। एक तरफ अपने फैंस को इग्नोर करने पर लोग एक्टर की क्लास लगा रहे हैं, तो दूसरी तरफ कुछ यूजर्स उनके सपोर्ट में भी दिख रहे हैं। एक यूजर ने कहा है, 'हम इस घटना के लिए किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते। उस लड़के को सेल्फी लेने से पहले इजाजत लेनी चाहिए थी।' कुछ लोग ये कहकर भी एक्टर को सपोर्ट कर रहे हैं कि लम्बी ट्रैवलिंग के बाद वो थक गए होंगे।

Advertisement
Tags :
chiranjeevi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement