खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Koffee With Karan में खुलेंगे Vicky और Kiara के सीक्रेट्स, अगले एपिसोड में खूब होगा मस्ती और धमाल

Vicky Kaushal Kiara Advani In Koffee With Karan S8: 'कॉफी विद करण' का नया प्रोमो जारी हो चुका है। इस बार करण के सामने कियारा आडवाणी और विक्की कौशल अपने राज खोलते दिखाई देंगे। इनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी गॉसिप्स अब जानने को मिलेगी।
01:44 PM Dec 04, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Instagram
Advertisement

Vicky Kaushal Kiara Advani In Koffee With Karan S8: करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan season 8) में अगले एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है। इस बार शो में बॉलीवुड के दो यंग और टैलेंटेड स्टार्स करण के सभी सवालों पर शॉकिंग खुलासा करने आ रहे हैं। एपिसोड नंबर 7 में अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) गेस्ट बनकर शो में नज़र आएंगे। इस प्रोमो वीडियो के सामने आते ही फैंस के बीच हलचल मच गई है। सभी लोग इन दोनों को शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘चड्ढी पहनकर फूल खिला है’, Nia Sharma के पैंट पहनने का स्टाइल देख ट्रोलर्स को आई मोगली की याद

‘कॉफी विद करण’ का प्रोमो रिलीज

दरअसल, ये वीडियो काफी मज़ेदार दिखाई दे रहा है। अपकमिंग एपिसोड में कियारा और विक्की दोनों मिलकर खूब मस्ती करने वाले हैं। इतना ही नहीं वो अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ खास सीक्रेट्स भी शो में रिवील करेंगे। अपकमिंग एपिसोड में क्यूटनेस, ग्लैमर, हंसी के ठहाकों को साथ डांस का भी तड़का लगेगा। नया प्रोमो वीडियो काफी प्रोमिसिंग लग रहा है। इतना ही नहीं शो में मसाला डालने के लिए इन दोनों ने कुछ ऐसी चीज़े रिवील कर दी हैं जिसके जानकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे।

Advertisement

कियारा को सिद्धार्थ ने कहां किया प्रोपोज़?

बता दें, बातों-बातों में कियारा ने रिवील किया कि पिछले सीज़न जब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)- विक्की कौशल के साथ इस शो पर आए थे, तब वे रोम से लौटे थे। जहां सिद्धार्थ ने कियारा को प्रपोज़ किया था। ये सुनकर विक्की विक्की ने कहा, ‘उन्होंने बहुत अच्छे से खेला!’ वैसे शो में कियारा- विक्की और करण से मैचिंग ब्लैक आउटफिट में नज़र आई हैं। स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

विक्की को कैटरीना ने दिए मज़ेदार नाम

दूसरी तरफ विक्की कौशल ने भी इस शो में अपनी मैरिड लाइफ को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए हैं। करण के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने रिवील किया कि उनकी वाइफ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन्हें प्यार से किन नामों से बुलाती हैं। एक्ट्रेस ने अपना जवाब देते हुए कहा, ‘बुबु, बेबी, ऐ…’ ये सुनकर करण और कियारा दोनों ने जोर-जोर से हंसने लगे। अब आगे कौन-कौनसे राज खुलते हैं उसके लिए तो एपिसोड के स्ट्रीम होने का इंतज़ार करना होगा।

Advertisement
Tags :
Kiara AdvaniKoffee With Karan 8Sam bahadurVicky Kaushal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement