होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: बुमराह और जडेजा ने आर अश्विन से लिए मजे, बीसीसीआई ने जारी किया वीडियो

IND vs BAN Test Cricket Series: भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश को पहले टेस्ट मैच में हराने के बाद अब दूसरे मैच को भी जीतने की तैयारी कर रही है। टीम इंडिया बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहुंचने की अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहती है। इस बीच बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खिलाड़ी आपस में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।
02:14 PM Sep 25, 2024 IST | Mashahid abbas
Jaspreet Bumrah - R Ashwin
Advertisement

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में 27 सितंबर से खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया ने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में बांग्लादेश को 280 रन के बड़े अंतर से हराया था। टीम इंडिया ने इस मैच में जीत दर्ज करने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 की अंक तालिका में अपनी पकड़ और मजबूत कर ली थी। अब दूसरे टेस्ट मैच में भी टीम इंडिया इसी तरह की जीत दर्ज करना चाहेगी।

Advertisement

चेन्नई से कानपुर पहुंची भारतीय टीम 

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज का दूसरा व आखिरी मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मैच को खेलने के लिए मंगलवार को कानपुर पहुंच चुकी है। इससे पहले टीम इंडिया ने चेन्नई में पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी। मंगलवार को टीम इंडिया चेन्नई से रवाना होकर कानपुर पहुंच चुकी है। कानपुर में टीम का भव्य स्वागत किया गया है। इस बीच बीसीसीआई ने भारतीय टीम की एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें खिलाड़ियों को मस्ती-मजाक के मूड में देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें;- PAK vs ENG: बाबर आजम को नहीं समझा उपकप्तान के भी लायक, टेस्ट सीरीज के लिए ऐसी है पाक टीम

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो 

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से टीम इंडिया का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम इंडिया की चेन्नई से कानपुर तक की यात्रा को दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत में अक्षर पटेल हंसते हुए नजर आए। इसके बाद चेन्नई के एयरपोर्ट पर सभी प्लेयर्स मस्ती-मजाक के मूड में दिखे। सरफराज खान इस दौरान यशस्वी जायसवाल को जस्सू, जस्सू कहते हुए नजर आए। वहीं, फ्लाइट में बैठकर जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा चेन्नई मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने वाले आर अश्विन से मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। अश्विन इस दौरान अपना फोन चलाते हुए हंसते हुए कहते है कि ये दोनों मुझे बुली कर रहे हैं। आप भी देखिए ये वीडियो -

Advertisement

ये भी पढ़ें;- AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की हार में मिचेल स्टार्क का हाथ! फिर भी बना दिया खास रिकॉर्ड

 

Open in App
Advertisement
Tags :
BangladeshIND vs BANIndiaJaspreet BumrahR AshwinRavindra Jadeja
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो