खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: अचानक KKR का अभ्यास मैच देखने पहुंचा CSK का पूर्व खिलाड़ी, हो सकता है बड़ा बदलाव

IPL 2024 Kolkata Knight Riders: आईपीएल 2024 सीजन-17 के लिए केकेआर जमकर तैयारी कर रही है इसको लेकर मंगलवार को केकेआर ने ईडन मार्डन्स में अपना दूसरा अभ्यास मैच खेला। इस मैच को देखने के लिए सीएसके का पूर्व खिलाड़ी भी पहुंचा था।
06:32 AM Mar 20, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Kolkata Knight Riders Former CSK star Andrew Flintoff attends practice match Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Kolkata Knight Riders: आईपीएल 2024 सीजन-17 शुरू होने में अब 2 दिन का समय बाकी है। सभी टीमें नए सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं और जमकर अपने-अपने कैंप में अभ्यास कर रही है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने नया सीजन शुरू होने से पहले कोलकाता के ईडन मार्डन्स में अपना दूसरा अभ्यास मैच खेला। केकेआर टीम का ये अभ्यास मैच देखने चेन्नई सुपर किंग्स का एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी पहुंचा था। जिसके बाद अटकलें तेज हो गई है कि क्या ये सीएसके का पूर्व खिलाड़ी केकेआर में शामिल हो रहा है।

Advertisement

KKR को मिल सकता है CSK के दिग्गज का सकता

दरअसल दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण के लिए तैयारी कर रही है। केकेआर ने सीजन-17 के लिए तैयारी करते हुए आपस में एक इंट्रास्क्वाड अभ्यास मैच खेला। केकेआर का ये अभ्यास मैच देखने सीएसके और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटॉफ भी पहुंचे। जहां मैदान साइड से केकेआर के कोचिंग स्टाफ के साथ फ्लिंटॉफ को मैच देखते हुए देखा गया। इस दौरान वहां केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर भी मौजूद थे। जिनसे फ्लिंटॉफ ने काफी देर तक बातचीत की।

इसके बाद मैदान से फ्लिंटॉफ की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी अफवाहें उड़ रही है कि क्या फ्लिंटॉफ केकेआर के कोचिंग दल में शामिल हो सकते हैं या फिर फ्लिंटॉफ बस वहां मैच देखने आए थे। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, फ्लिंटॉफ चेन्नई सुपर किंग्स के साथ साल 2009 में जुड़े थे। लेकिन इस दौरान उन्होंने महज 3 ही मैच खेले थे और वो चोट के चलते बाहर हो गए थे। इसके बाद फ्लिंटॉफ कभी भी आईपीएल में खेलते हुए दिखाई नहीं दिए।

Advertisement

मिचेल स्टार्क ने भी लिया प्रेक्टिस सेशन में हिस्सा

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने भी केकेआर के दूसरे अभ्यास मैच में हिस्सा लिया। इस दौरान मिचेल स्टार्क ने काफी शानदार गेंदबाजी की। रिंकू सिंह के सामने मिचेल स्टार्क को गेदबाजी करते हुए देखा गया।

ये भी पढ़ें:- बल्लेबाज ने शराब के नशे में जड़ा था 175, क्रिकेट इतिहास में बना दिया था बड़ा रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स का बदल गया कप्तान, फ्रेंचाइजी ने कंफर्म किया नए Captain का नाम

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘…ट्रॉफी जीतने के बाद कैसा फील होता है!’ कोहली ने आईपीएल से पहले दिया बड़ा बयान

Advertisement
Tags :
IPL 2024kolkata knight ridersspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement