होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: पुणे टेस्ट से पहले भारतीय स्टार खिलाड़ी को मिली बड़ी खुशखबरी, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

India vs New Zealand Test: टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी को बड़ी खुशखबरी मिली है।
06:53 AM Oct 22, 2024 IST | Vishal Pundir
sarfaraz khan
Advertisement

India vs New Zealand Test: टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में खेला गया था। जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। फिलहाल भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से पिछड़ गई है। वहीं अब दूसरा टेस्ट मैच पुणे में खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी को बड़ी खुशखबरी मिली है।

Advertisement

सरफराज खान बने पिता

न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में अपना पहला इंटरनेशनल शतक लगाने वाले धाकड़ बल्लेबाज सरफराज खान अब पिता बन गए हैं। शतक लगाने के दो दिन बाद ही सरफराज खान को ये बड़ी खुशखबरी मिली है। उनकी पत्नी ने पहले बच्चे को जन्म दिया है। सरफराज के पिता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस खुशखबरी को फैंस के साथ साझा किया है।

ये भी पढ़ें:- Video: RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन, क्या फाफ और मैक्सवेल होंगे रिलीज?

Advertisement

26 वर्षीय सरफराज ने हाल ही में भारत बनाम न्यूजीलैंड पहले टेस्ट में अपना पहला टेस्ट शतक बनाया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 195 गेंदों पर 18 चौके और तीन छक्के लगाकर 150 रन की शानदार पारी खेली। सरफराज 6 अगस्त, 2023 को कश्मीर की रोमाना जहूर के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। बीएससी की छात्रा रोमाना जहूर की मुलाकात सरफराज खान से एक पारिवारिक संबंध के माध्यम से हुई, और दोस्ती से शुरू हुई यह कहानी प्रेम कहानी में बदल गई।

सरफराज खान ने भारत के लिए अब तक कुल 4 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 50 से ज्यादा की औसत से 350 रन बनाए हैं। बेंगलुरु टेस्ट में शतक लगाकर उन्होंने दिखा दिया है कि वह टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए क्यों बेताब थे। सरफराज ने अब टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।

ये भी पढ़ें:- Emerging Asia Cup 2024: UAE के खिलाफ अभिषेक शर्मा ने उड़ाया गर्दा, भारत ने हासिल की बड़ी जीत

Open in App
Advertisement
Tags :
Sarfaraz Khan
Advertisement
Advertisement