चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तानी गेंदबाज ने गुस्से में फैन को चप्पल उतार कर क्यों दौड़ाया? खुद बताया कारण

T20 World Cup 2024 से पाकिस्तानी टीम की ग्रुप स्टेज से ही विदाई हो चुकी है। पाकिस्तानी टीम के शर्मनाक प्रदर्शन से उसके प्रशंसकों में भारी नाराजगी है। फैंस सोशल मीडिया पर टीम के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी गेंदबाज की वीडियो वायरल हो गई, जिसपर फैंस ने खूब खरी-खरी सुनाई। अब पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपनी सफाई पेश की है।
08:45 PM Jun 18, 2024 IST | mashahid abbas
Haris Rauf Fighting
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई है। इसको लेकर पाकिस्तानी फैंस अपनी टीम के खिलाड़ियों पर भड़के हुए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खिलाफ प्रशंसकों का गुस्सा साफतौर पर दिखाई दे रहा है। इसी बीच पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस राउफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वायरल वीडियो में हारिस राउफ एक क्रिकेट फैन पर अपना गुस्सा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। हारिस राउफ का ये आक्रमक अंदाज देख सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ प्रतिक्रियाएं आने लगी। इसके बाद हारिस राउफ ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस वायरल वीडियो के बारे में अपना स्पष्टीकरण जारी किया है। आइए जानते हैं पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपनी सफाई में क्या कहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Video: सड़क पर हाथापाई करने लगा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, वायरल हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में टीम इंडिया के सामने अब ये सबसे बड़ी परेशानी, देखिए क्या बोले कप्तान

Advertisement

क्या था वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस राउफ एक फैन के साथ झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे थे। इस दौरान उनकी पत्नी मुजना मसूद मलिक भी बीच-बचाव करते हुए नजर आ रही थी। हारिस राउफ उस फैन को दौड़ाते हुए अपना गुस्सा दिखा रहे थे। ये 54 सेकेंड का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। काफी बड़ी संख्या में लोग इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की आलोचना करते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 से पहले लड़खड़ाई अफगानिस्तान, हार के विलेन बन गए ये 5 खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- लौट आया असली T20 का रोमांच! 6 गेंद पर कूट द‍िए 36 रन, न‍िकोलस पूरन ने दोहरा द‍िया युवराज वाला कारनामा


क्या बोले हारिस राउफ

इस वीडियो के बारे में हारिस राउफ ने सोशल मीडिया पर अपना स्पष्टीकरण जारी किया। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि उस फैन ने उनके परिवार और माता-पिता की आलोचना की थी। वह इस घटना को सोशल मीडिया पर सामने नहीं लाना चाहते थे, लेकिन जब ये वीडियो सामने आ ही गया है तो उन्हें लगता है उन्हें इसकी हकीकत भी बतानी चाहिए। हारिस ने आगे लिखा कि सार्वजनिक होने के नाते वह लोगों से हर तरह की प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं। किसी को भी हमारा समर्थन या आलोचना करने का अधिकार है। लेकिन फिर भी जब बात परिवार की आती है या माता पिता के सम्मान के खिलाफ कोई बात होती है तो वह भी प्रतिक्रिया देने में संकोच नहीं कर सकते हैं। कोई भी हो परिवार के प्रति सम्मान तो होना ही चाहिए। भले वह कि किसी भी पेशे से संबंध रखते हों।

ये भी पढ़ें:- Video: सड़क पर हाथापाई करने लगा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, वायरल हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में टीम इंडिया के सामने अब ये सबसे बड़ी परेशानी, देखिए क्या बोले कप्तान

Advertisement
Tags :
haris raufpakistanT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement